ज्योतिषहिंदी

क्या आप हैं पेट संबंधी समस्या से परेशान ?

क्या आपकी सेहत कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही है, क्या आपको पित्त-कफ आदि की शिकायत बनी हुई है या आपको खाना पचाने में कोई परेशानी हो रही है या फिर आपको अभी हाल ही में एसिडिटी की समस्या से दो-चार होना पड़ रहा है, तो आपको दिमाग पर ज्यादा जोर डालने की जरूरत नहीं है, ये सब 23 मार्च 2019को हुए राहु के राशि परिवर्तन के चलते हो रहा है और ये सब अगले 18 महीनों तक चलता रहेगा। इस स्थिति से बचने के लिये आपको राहु के उपाय करने की जरूरत है।

आपको ऐसी समस्याओं से बचने के लिये जल्द से जल्द राहु का यंत्र धारण करना चाहिए और वो भी सिद्ध किया हुआ राहु यंत्र। आप हमसे सलाह लेकर राहु यंत्र धारण कर सकते हैं। इसके लिये AstroEshop नाम की वेबसाइट पर आपको सिद्ध किया हुआ राहु यंत्र बड़ी आसानी से मिल जायेगा। एस्ट्रोईशॉप पर मिलने वाले राहु यंत्रों को विशेष रूप से राहु के नक्षत्र आर्द्रा, स्वाती और शतभिषा के दौरान प्राण-प्रतिष्ठित किया गया है। साथ ही राहु यंत्र को धारण करने की उचित विधि भी आपको इसी वेबसाइट पर मिल जायेगी।

#RahuYantra #Adra #swati #yantra #health #stomachProblem #GasProblem #AcharyaInduPrakash #AIP #InduPrakashMishra #Bhavishyavani #IndiaTv #Astrology #BestAstrologer #Astrologer #Jyotish #Luck #kismat #Love #AstroEshop

Leave a Response