ज्योतिषहिंदी

अगर आप मांगलिक हैं, तो हो जाइये सावधान –

अगर आपकी जन्मपत्रिका में मांगलिक(Manglik) दोष हैं, यानी आप मांगलिक(Manglik) हैं और अगर आप विवाहित(married) भी हैं, तो आपको बहुत ही सावधान होने की जरूरत है। दरअसल 22 मार्च 2019 को मंगल वृष राशि में प्रवेश कर रहा है और मंगल जब भी अपना स्थान बदलता है, तो जन्मपत्रिका के पहले, चौथे, सातवें, आठवें और बारहवें भाव की राशियों के जातक मांगलिक(Manglik) कहलाते हैं |और जो लोग पहले से मांगलिक(Manglik) हैं, उन पर इसका और भी ज्यादा प्रभाव पड़ता है।

आपको बता दें कि इस बार मंगल के इस गोचर का सबसे ज्यादा असर वृष, मिथुन, तुला, वृश्चिक और कुंभ राशि वालों पर होगा। क्योंकि वृष राशि के पहले, मिथुन के बारहवें, तुला के आठवें, वृश्चिक के सातवें और कुंभ के चौथे स्थान पर मंगल का ये गोचर हो रहा है, जिससे इन राशियों पर सीधे-सीधे मांगलिक(Manglik) प्रभाव देखने को मिलेगा और ये प्रभाव 7 मई 2019 तक रहेगा क्योंकि मंगल वृष राशि में 7 मई 2019 तक रहेगा। ऐसे में सतर्कता पूर्वक आपको मंगल के उपाय जरूर करने चाहिए। इसके लिये आपको मंगल यंत्र धारण करना चाहिए और अगर आप मंगल यंत्र या अपनी राशि में मंगल के गोचर से संबंधित अन्य जानकारियां पाना चाहते हैं, तो कॉल करिये- 9971000225/226 और डायरेक्ट आचार्य इन्दु प्रकाश जी(Acharya Indu Prakash Ji) से परामर्श लीजिये। आप AstroEshop से भी मंगल यंत्र ले सकते हैं। एस्ट्रोईशॉप पर मंगल के नक्षत्रों मृगशिरा, चित्रा और धनिष्ठा में सिद्ध किया हुआ मंगल यंत्र आपको बड़ी ही आसानी से मिल जायेगा।

#Manglik #Shaadi #Wedding #MarriageProblems #MarriedLife #Shaadishudajevan #MangalYantra #Mrigshirsha #Chitra #Dhanishtha #Nakshartras #yantra #katyayani #katyayaniDevi #Married #AcharyaInduPrakash #AIP #InduPrakashMishra #Bhavishyavani #IndiaTv #Astrology #BestAstrologer #Astrologer #Jyotish #Luck #Brahsapti #Love #AstroEshop

Leave a Response