ज्योतिषहिंदी

क्या आपके जीवनसाथी की सेहत नहीं चल रही है ठीक ?

अगर आपके जीवनसाथी की सेहत कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही है, बार-बार उन्हें कोई न कोई बीमारी लग रही है और अगर आप चाहकर भी खुश नहीं रह पा रहे हैं, आपका ध्यान काम में नहीं लग पा रहा है, तो इसकी वजह है 23 मार्च 2019 को राहु का राशि परिवर्तन। 23 मार्च, 2019 को राहु ने मिथुन राशि में प्रवेश किया है, जिससे आपके जीवन में इन सब चीज़ों का होना स्वाभाविक है और ये स्थिति केवल आज कल के लिये नहीं है, बल्कि अगले 18 महीनों के लिये आपके साथ कुछ ऐसी ही स्थिति रहने वाली है और इससे बचने के लिये आपको बड़ी ही सतर्कता पूर्वक राहु के उपाय करने चाहिए।

आपको राहु का स्टोन गोमेद (Gomed) धारण करना चाहिए और आपको इधर-उधर न ढूंढना पड़े, इसके लिये बता दें कि हाल ही में एक नई और बहुत अच्छी वेबसाइट AstroEshop लांच हुई है, जहां पर गोमेद के अलावा और भी बहुत-से स्टोन और यंत्र हैं, जो अच्छी quality और accurate weight में मिलते हैं और अगर आप ये सब जाना चाहते हैं कि गोमेद (Gomed) धारण करने के लिये आपको किन चीज़ों का ध्यान रखना चाहिए, गोमेद को किस समय और कब धारण करना चाहिए, तो आप डायरेक्ट आचार्य इन्दु प्रकाश जी से appointment लेकर मिल सकते हैं। आप चाहें तो personally उनसे मिल सकते हैं या फोन पर बात कर सकते हैं या फिर ईमेल और whats app के द्वारा भी कॉन्टेक्ट कर सकते हैं।

#Gomed #RahuYantra #Adra #swati #yantra #health #financialProblems #confusion #lifePartner #AcharyaInduPrakash #AIP #InduPrakashMishra #Bhavishyavani #IndiaTv #Astrology #BestAstrologer #Astrologer #Jyotish #Luck #kismat #Love #AstroEshop

Leave a Response