ज्योतिषहिंदी

हर तरह की बाधाओं को दूर करता है बाधा मुक्ति यंत्र

संपूर्ण बाधा मुक्ति यंत्र (Badha Mukti Yantra) अनेक देवी-देवताओं के चिह्न, वृत्त, परिधि, भूपुर एवं उसकी दिशाएं; इस यंत्र की शक्ति को प्रमाणित करते हैं कि जातक सात्विक, राजसिक, अथवा तामसिक हो, यह यंत्र उसकी इच्छा पूर्ति एवं विघ्न-बाधाओं को नष्ट करने के लिए निश्चय ही, अलग-अलग समस्याओं में,  भिन्न-भिन्न शक्तियों की उपासना का लाभ प्रदान करता है।

ज्योतिषाचार्य इंदु प्रकाश जी कहते हैं की इस यंत्र (Badha Mukti Yantra) के सम्मुख किसी भी देवी, देवता, गुरु, ग्रह आदि की प्रसन्नता हेतु उपासना का प्रावधान प्रमाणित है। इस यंत्र की समस्त दिशाओं एवं विदिशाओं में भिन्न-भिन्न यंत्रों को स्थान दिया गया है, जिसके फलस्वरूप यंत्र की गुणवत्ता में वृद्धि हो जाती है। इसे सामान्य एवं असामान्य दोनों ही कार्यों एवं कामना सिद्धि के लिए उपयोग किया जा सकता है। इस यंत्र में दुर्लभ शक्ति पायी जाती है, जो अपना प्रभाव शीघ्र ही प्रदर्शित करती है।

पूजन एवं स्थापना विधि: यंत्र को प्राप्त करने के पश्चात, श्राद्ध पक्ष को छोड़ कर, किसी भी माह के शुक्ल पक्ष में सोम, गुरु, शुक्रवार में से किसी भी वार को, स्नानादि कर के, पंचामृत एवं गंगा जल से यंत्र को धो कर, यथाशक्ति गायत्री मंत्र का जप करते हुए, धूप, दीप आदि से सामान्य पूजन कर के, घर, व्यावसायिक स्थल, कार्यालय आदि के उत्तरी क्षेत्र में स्थापित करना चाहिए। यदि स्वतः ऐसा न कर सकें, तो यह काम किसी कर्मकांडी से भी कराया जा सकता है। एक बार विधिपूर्वक स्थापना करने के पश्चात् इसके सम्मुख प्रति दिन दीपक जलाना, पूजन, पाठ-जप करना शुभ फल में हजारों गुना की वृद्धि करते हैं। पाठ-पूजा न करने पर भी यह यंत्र लाभ प्रदान करता है। इस यंत्र (Badha Mukti Yantra) में सर्वथा यह विशेषता पायी जाती है कि यह प्रत्येक को लाभ प्रदान करता है तथा हानि की संभावना नहीं होती।

यदि आप जीवन से जुडी किसी भी अन्य समस्या का  निदान चाहते हैं या रोग मुक्त होना चाहते हैं तो विश्व विख्यात ज्योतिषाचार्य इंदु प्रकाश जी से जुड़ कर अपनी समस्या का निदान प्राप्त कर सकते हैं।

#yantra #health #AcharyaInduPrakash #AIP #InduPrakashMishra #Bhavishyavani #IndiaTv #Astrology #BestAstrologer #Astrologer #Jyotish #Luck #kismat #Love

Leave a Response